पुलिस द्वारा राहगीर कार्यक्रम का आयोजन, जनता को विभिन्न अपराधों के प्रति किया गया सचेत

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: फरीदाबाद के सेक्टर-55 में पुलिस द्वारा जनता के साथ मिलकर राहगीर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से जनता को योगा सिखाया गया और कार्यक्रम के अंत में नाच गाना भी किया गया। साथ ही जनता को साइबर क्राइम के अलावा अन्य अपराध तथा सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में जागरूक करते हुए बताया गया कि, पुलिस उनकी मित्र है इसलिए कोई भी समस्या हो तो वह पुलिस की सहायता ले।

ACP सुधीर तनेजा ने दी जानकारी

एसीपी सुधीर तनेजा ने बताया कि, आज पुलिस पब्लिक मिलाप को लेकर सुबह सवेरे सेक्टर-55 चौकी के अंतर्गत राहगीर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें लोगों को योगा और अन्य मनोरंजक कार्यक्रम के अलावा उन्हें साइबर क्राइम और सड़क सुरक्षा नियमों के अलावा लोगों की समस्याएं भी सुनी जा रही हैं।

साथ ही जनता और पुलिस के बीच की दूरी को कम किया जा रहा है। हरियाणा सरकार की तरफ से हर हफ्ते अलग-अलग क्षेत्रों में यह प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रोग्राम के अंत में पुलिस द्वारा रिफ्रेशमेंट का इंतजाम भी खास तौर पर किया गया है और अगला कार्यक्रम मुजेसर क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा।

पूर्व पार्षद ने पुलिस के काम की प्रशंसा की

इस मौके पर क्षेत्र के पूर्व पार्षद मुकेश डागर ने भी पुलिस द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की प्रशंसा की और कहा कि पुलिस द्वारा राहगीर कार्यक्रम का आयोजन प्रशंसनीय है जिसमें योगा के अलावा नाच गाना भी हुआ और जनता तथा पुलिस में दूरी भी कम हुई।

रिपोर्ट- मनोज सूर्यवंशी

फरीदाबाद, हरियाणा