राजपाल यादव के घर पर लगा बैंक का ताला! इस फिल्म के लिए लिया था भारी-भरकम कर्ज…

Published

शाहजहांपुर/उत्तर प्रदेश: फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने लगी हैं। क्योंकि बैंक से लिए गए उनके कर्ज से जुड़ी करोड़ों की प्रॉपर्टी को शाहजहांपुर में बैंक ने कुर्क कर दी है। राजपाल यादव ने सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया मुंबई से भारी कर्ज लिया था और अपने पिता नौरंग यादव के नाम से जमीन और भवन को गारंटी के तौर पर बैंक में गिरवी रखा था। लेकिन राजपाल यादव तय समय तक कर्ज की रकम को चुका नहीं सके, जिसके बाद बैंक ने कर्ज न चुकाने पर कार्रवाई की है।

अभिनेता ने यह कर्ज सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की मुंबई शाखा से लिया था। और अब अभिनेता से कर्ज वसूलने के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स मुंबई शाखा की टीम दो दिन पहले शाहजहांपुर पहुंची थी। इसके बाद बेहद गोपनीय ढंग से राजपाल यादव के कर्ज से जुड़ी करोड़ों की प्रॉपर्टी को सील कर दिया गया है।

बैंक कर्मचारियों ने प्रॉपर्टी के गेट पर ताले डालकर उन्हें सील कर दिया है और वहां बैंक की प्रॉपर्टी वाले बैनर लगा दिए गए हैं। और राजपाल यादव की प्रॉपर्टी को कुर्क करने के बाद बैंक कर्मचारी वापस लौट गए।

अभिनेता कर्ज न चुका पाने के चलते जा चुके हैं जेल

आपको बता दें कि राजपाल यादव इससे पहले भी ‘अता पता लापता’ फिल्म के लिए लिया गया कर्ज का पैसा ना चुका पाने के मामले में जेल जा चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर से बैंक का कर्ज न चुका पाने के मामले में बैंक कर्ज में गारंटी के तौर पर लगाई गई, उनके पिता के नाम से दर्ज प्रॉपर्टी ओर कुर्की की कार्रवाई की है। सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की स्थानीय शाखा ने संपत्ति को कुर्क करने की पुष्टि की है।