Rajasthan Assembly by-elections: आगामी उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने गठित की समिति

Published
Rajasthan Assembly by-elections
Rajasthan Assembly by-elections

Rajasthan Assembly by-elections: राजस्थान में सलूम्बर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले आगामी विधानसभा उप चुनाव (Rajasthan Assembly by-elections) की तैयारी के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने संगठनात्मक सक्रियता बढ़ाने हेतु चार सदस्यीय समिति का गठन किया है।

विधानसभा उप चुनाव की तैयारी

राजस्थनान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि समिति द्वारा ब्लॉक, मण्डल और बूथ कांग्रेस कमेटियों की बैठक होनी है। इस बैठक में क्षेत्र के जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया जायेगा। बैठक में जमीनी स्तर पर संगठन का मतदाताओं से संवाद और जुड़ाव हेतु कार्य योजना बनाकर विधानसभा उप चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए रूपरेखा तैयार की जायेगी।

“वरिष्ठ कांग्रेसजनों की चार सदस्यीय समिति का गठन”

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सलूम्बर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की तैयारी के लिए चार सदस्यीय समिति का गठन किया है। इस समिति में विधायक अर्जुनसिंह बामनिया, उदयपुर देहात जिलाध्यक्ष कचरूलाल चौधरी, उदयपुर से रहे लोकसभा प्रत्याशी ताराचंद मीणा, और पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा को शामिल किया गया है। इस कदम का उद्देश्य पार्टी संगठन की मजबूती और क्षेत्र में जमीनी स्तर पर सक्रियता बढ़ाना है।

यह भी पढ़ें: Bangladesh Voilence: बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहें अत्याचारों पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का पहला रिएक्शन…