Bhagalpur News: महिला सिपाही ने सास और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर पति ने पत्नी को मार डाला… खुद लगाई फांसी

Published
Bhagalpur News
Bhagalpur News

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला सिपाही ने पहले अपने दो बच्चों और सास का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। इससे गुस्से में आकर उसके पति ने भी महिला सिपाही की हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया। पूरा परिवार आपसी विवाद की वजह से खत्म हो गया। एक साथ 5 लाशें सरकारी क्वार्टर में मिली, जिसके बाद से ही वहां हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सुसाइड नोट में पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र

मिली जानकारी के अनुसार, महिला का नाम नीतू कुमारी है और उसके पति का नाम पंकज। पंकज बेरोजगार था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें पंकज ने लिखा है कि उसकी पत्नी ने दोनों बच्चे और उसकी मां का गला रेतकर हत्या कर दी, जिस वजह से उसने भी अपनी पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। पंकज ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी का अवैध संबंध होने का भी जिक्र किया है।

पंकज और नीतू ने की थी लव मैरिज

आसपास के लोगों की मानें तो पंकज और नीतू ने लव मैरिज की थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच काफी विवाद हो रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही DIG विवेकानंद और SSC आनंद कुमार के साथ-साथ अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। बता दें कि नीतू कुमारी बिहार पुलिस में सिपाही पद पर तैनात थी और भागलपुर में कार्यरत थी।

कुल 5 लोगों की मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि “कॉन्सटेबल नीतू कुमारी का घर बंद था। दरावाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने धक्का मारकर दरवाजा खोला, तो अंदर चार शव मिले। महिला कॉन्सटेबल और दो बच्चों का गला रेता हुआ मिला। वहीं, पति का शव लटका हुआ पाया गया। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि नीतू ने उसकी मां और दो बच्चों को मारा है। फिर गुस्से में आकर उसने ईंट से नीतू को मारा फिर चाकू से मार कर उसकी हत्या कर दी। फिर नीतू के पति ने भी सुसाइड कर लिया। जिसमें कुल 5 लोगों की मौत हुई है।”

यह भी पढ़ें: Delhi News: 15 अगस्त को आतिशी नहीं कर पाएंगी ध्वजारोहण, GAD ने खारिज किया CM केजरीवाल का प्रस्ताव