Olympic athletes meet PM Modi: पेरिस ओलंपिक के भारतीय एथलीटों से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, श्रीजेश ने अपनी जर्सी और मनु भाकर ने पिस्टल की भेंट…

Published

Olympic athletes meet PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों से मुलाकात की और उनकी उपलब्धियों की सराहना की। इस महत्वपूर्ण अवसर पर, भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने पीएम मोदी को अपनी जर्सी भेंट की, जबकि शूटर मनु भाकर ने प्रधानमंत्री को पिस्टल सौंपी।

पेरिस ओलंपिक में भारतीय दल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 6 मेडल अपने नाम किए, जिनमें 1 सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं। भारतीय हॉकी टीम ने सेमीफाइनल में स्पेन को हराकर ब्रॉन्ज मेडल जीता, जबकि शूटर मनु भाकर ने व्यक्तिगत स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। इसके अलावा, मिक्स टीम इवेंट में भी मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने ब्रॉन्ज मेडल जीता।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस अवसर पर एथलीटों के साथ संवाद किया और उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की। उन्होंने लक्ष्य सेन, सरबजोत सिंह, मनु भाकर और अन्य एथलीटों से मुलाकात की और उनके अनुभवों को सुना। हालांकि, जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल विजेता नीरज चोपड़ा इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके, क्योंकि वह इस समय जर्मनी में सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग प्रधानमंत्री मोदी के एथलीटों के साथ इस संवाद की सराहना कर रहे हैं। पेरिस ओलंपिक में भारतीय एथलीटों की इस उपलब्धि ने देशवासियों को गर्वित किया है, और इन खिलाड़ियों के समर्पण को पूरे देश में सराहा जा रहा है।