पहले ही दिन ‘Stree 2’ ने ‘Vedaa’ और ‘Khel Khel Mein’ को छोड़ा पीछे, जानें आपकी पसंदीदा फिल्म की ओपनिंग

Published

Box Office Collection of 5 Films: बीते दिन देश ने अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। 15 अगस्त का दिन भारत के लोगों के लिए काफी खास रहा। सिनेमा लवर्स को बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड ने कई धमाके दार फिल्में दीं। 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्मों में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ और साउथ की ‘थंगलान’ काफी चर्चा में रही। आइए जानते हैं कि इन फिल्मों को सिनेमा लवर्स से कितना प्यार मिला?

स्त्री 2 (Stree 2)

‘स्त्री 2’ ने अपने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। रिलीज के पहले दिन ‘स्त्री 2’ ने ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ दोनों ही फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया है। अमर कौशिक की ‘स्त्री 2’ ने पहले दिन 45.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। साथ ही साल 2024 की सबसे बड़ी हिंदी ओपनिंग का रिकॉर्ड बना लिया है।

वेदा (Vedaa)

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वेदा’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 6.30 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्ड वाइड की बात करें, तो फिल्म ने 9.47 करोड़ का कलेक्शन किया है।

खेल खेल में (Khel Khel Mein)

‘खेल खेल में’ ने पहले दिन केवल 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। कॉमेडी जॉनर की फिल्म होने के बावजूद भी ये अच्छी कमाई करने से चूक गई है। लेकिन इसकी ऑडियंस ऑक्यूपेंसी ‘वेदा’ से ज्यादा 40.26% रही है। लेकिन टिकट की कीमतों के कारण यह कमाई में वेदा से पीछे रह गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे प्रमुख अभिनेता हैं।

थंगलान (Thangalaan)

साउथ सुपरस्टार विक्रम की नई फिल्म ‘थंगलान’ 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत करते हुए पहले दिन 12.6 करोड़ रुपये की कमाई की है।

डबल ईस्मार्ट (Double iSmart)

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डबल ईस्मार्ट’ भी 15 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में आपको संजय दत्त और राम पोथिनेनी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ‘डबल ईस्मार्ट’ ने अपनी ओपनिंग पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहले दिन 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।