सीएम गहलोत ने दी जनता को सौगात, अब गावों का भी होगा विकास, 2 हजार करोड़ की लागत की सड़कों का किया शिलान्यास 

Published
CM Gehlot gave a gift to the public, now villages will also be developed, laid the foundation stone of roads costing 2 thousand crores
CM Gehlot gave a gift to the public, now villages will also be developed, laid the foundation stone of roads costing 2 thousand crores

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जनता को बड़ी सौगात दी. सीएम गहलोत ने वर्चुअल माध्यम से 2 हजार 422 करोड़ रुपए की लागत की सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इन सड़कों से प्रदेश के 1 हजार 514 राजस्व गांवों में सड़कों से कनेक्टिविटी बढ़ने की संभावना है, जिससे गांवों का भी विकास हो सकेगा. 

मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ ही सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा, एसीएस फाइनेंस अखिल अरोड़ा, प्रमुख शासन सचिव पीडब्ल्यूडी वैभव गालरिया सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. जबकि संबंधित जिलों में जिला, पंचायत समिति मुख्यालयों पर जनप्रतिनिधि और ग्रामीण भी वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम से जुड़े.

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के गांव- ढाणियों तक विकास की राह को और अधिक मजबूत करने के उद्देश्य से राज्य के गांवों को नवीन सड़कों से जोड़ने की घोषणा की थी. इसी घोषणा को पूरा करते हुए सीएम ने आज वर्चुअल तरीके से सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. वहीं सीएम के इस सराहनीय कदम से प्रदेश की जनता की राह और आसान हो जाएगी. 

(Also Read- राजस्थान पुलिस मुख्यालय से बड़ी खबर, 82 डिप्टी एसपी के तबादले, देखें लिस्ट)