मंत्री खाचरियावास ने बीजेपी के प्रदर्शन को बताया फेल, केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना  

Published
Minister Khachariawas told BJP's performance failed, also targeted the central government
Minister Khachariawas told BJP's performance failed, also targeted the central government

जयपुर। कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Pratapsingh Khachariyawas) ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा. बीजेपी के 9 वर्ष पूरे होने को लेकर कहा कि बीजेपी ने जनता के साथ छलावा किया है. खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार अपने  9 वर्ष की उपलब्धियां बताएं, आखिर नोटबंदी क्यों की केंद्र की बीजेपी सरकार जनता को यह जानकारी दें. बीजेपी सरकार ने पूरी अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है. बीजेपी को 2000 का नोट बंद ही करना था तो लेकर क्यों आए, 15 लाख और अच्छे दिन के वादे किए लेकिन कुछ नहीं हुआ. 

युवाओं के साथ भी किया छलावा 

मंत्री ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने युवाओं के साथ भी छलावा किया है.  युवाओं को रोजगार देने का वादा किया, लेकिन दिया नहीं. केंद्र की बीजेपी सरकार के राज में गैस के दाम आसमान छू रहे हैं. वहीं कांग्रेस की मनमोहन सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उस समय कच्चे तेल के दाम ज्यादा थे लेकिन पेट्रोल और डीजल के दाम कम थे. मोदी सरकार में कच्चे तेल के दाम कम है लेकिन पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. केंद्र सरकार (Petrol Diesel Rate) पेट्रोल और डीजल में वेट बढ़ा रही है. 

बीजेपी के नेता बोल रहे झूठ 

खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी (BJP) के नेता झूठ बोल रहे हैं. बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने टैक्स बढ़ाया, लेकिन टेक्स तो केंद्र की बीजेपी सरकार ने बढ़ाया है. बीजेपी तो कह रही है हम सत्ता में आ गए तो फ्री बिजली बंद कर देंगे, नेता राजस्थान आ रहे हैं लेकिन अपनी उपलब्धियां नहीं बता रहे हैं. वे केवल कांग्रेस पर आरोप लगाने का काम कर रहे हैं. 

बीजेपी के प्रदर्शन पूरी तरह फेल 

इतना ही नहीं खाचरियावास ने बीजेपी के प्रदर्शन (BJP Protest) को पूरी तरह से फेल बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी धरना प्रदर्शन के माध्यम से केवल जनता को परेशान करती है. बीजेपी को प्रदर्शन करना है तो एक निश्चित स्थान पर करें, शहर में प्रदर्शन करने से आम जनता भी परेशान होती है. बीजेपी के धरने में भीड़ तो आती नहीं है. 

(Also Read- सीएम गहलोत ने दी जनता को सौगात, अब गावों का भी होगा विकास, 2 हजार करोड़ की लागत की सड़कों का किया शिलान्यास)