Raksha Bandhan Store: राखी के दिन बहन को देने के लिए परफेक्ट हैं ये स्मार्टफोन्स, अमेजन पर मिल रही तगड़ी डील

Published

Raksha Bandhan Gift: कल रक्षा बंधन का त्यौहार है ऐसे में भाई और बहन को गिफ्ट करने के लिए स्मार्टफोन अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अभी आपको बजट की भी ज्यादा फिक्र नहीं करनी है, क्योंकि अमेजन ने अपना रक्षाबंधन स्टोर खोल दिया है। इस खास पेशकश के तहत स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है. आइए नजर डालते हैं यहां स्मार्टफोन्स पर मिल रही टॉप डील्स के बारे में

OnePlus 12 Price, Features, Deals & Offers

अमेज़न पर आप वनप्लस का यह स्मार्टफोन 16GB तक RAM के साथ 512GB तक इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 50MP का मेन कैमरा और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रॉसेसर दिया है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है यह फोन Android 14 पर बेस्ड OxygenOS पर रन करता है. इस फोन को 100W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्टवाली 5400mAh की बैटरी, पावर देती है. इस हैंडसेट की शुरुआती कीमत 64,999 रुपये है, HDFC बैंक के कार्ड से खरीदने पर 7000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

HONOR X9b 5G Price, Features, Deals & Offers

ऑनर स्मार्टफोन 8GB RAM के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. यह डिवाइस 5800mAh की बैटरी के साथ आता है. फोन में 108MP का मेन कैमरा दिया गया है. यह हैंडसेट 6.78 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस है. इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. स्मार्टफोन की कीमत 26 हजार रुपये है. अमेजन से खरीदने पर 6000 का फ्लैट डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है. यह ऑफर सभी बैंक्स के कार्ड पर मिलेगा।