अलवर में फिर शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग के साथ मुस्लिम लड़कों ने दिया गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

Published
Embarrassing incident again in Alwar, Muslim boys gang-raped a minor
Embarrassing incident again in Alwar, Muslim boys gang-raped a minor

अलवर। जिले में महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शहर से आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है. वहीं शहर से शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है, जहां कुछ युवकों ने नाबालिक के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इसको लेकर बालिका के परिजनों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करावाया. 

बताया जा रहा है कि लड़की अपने घर से नाराज होकर निकली थी, जिसके बाद वह अपने दोस्त समीम के पास गई. जहां समीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने दोस्तों के साथ अलवर भेज दिया. इतना हीं नहीं समीम के दोस्तों ने भी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. बता दें कि मुस्लिम लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

3 आरोपियों को पुलिस ने किया डिटेन

वहीं मामले को लेकर लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद नाबालिग का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज किए गए. वहीं मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना में शामिल 3 आरोपियों को डिटेन कर लिया है. अन्य 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मालाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने मालाखेड़ा थाने पर आकर मामला दर्ज करवाया, कि उनकी लड़की घर से बैग लेकर चली गई है. उनको शक है कि उसका दोस्त समीम उसको अपने साथ ले गया है और उसके साथ गलत काम कर सकता है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की ओर बालिका को अलवर दस्तयाब कर लिया गया. 

फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस टीम ने नागल खेड़ा निवासी आरोपी समीम, शाहरुफ तुलेडा और विजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य साथियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगी हुई है. 

(Also Read- Viral Video: PCR के सामने युवक ने किया खौफनाक बाइक स्टंट, देखती रह गई दिल्ली पुलिस, देखें वायरल वीडियो…)