Jodhpur Rape Case: जोधपुर में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, मंदिर के बाहर मां के पास सो रही थी बच्ची

Published
Jodhpur Rape Case
Jodhpur Rape Case

Jodhpur Rape Case: जोधपुर में मंदिर के बाहर मां के पास सो रही 3 साल की मासूम को अज्ञात व्यक्ति उठा कर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। सुबह करीब 6:30 बजे मंदिर के पास चारा बेचने वाली महिला ने ओढ़ने में लिपटी बच्ची को देखा और परिजनों को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

मासूम के शरीर से खून निकल रहा था। उसकी पीठ छिली हुई थी और होंठ पर काटने के निशान थे। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और FSL की टीम को भी बुलाया। पुलिस ने आसपास के इलाके के CCTV फुटेज खंगाले तो एक फुटेज में आरोपी बच्ची को गोद में उठाकर ले जाता नजर आया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

रात 2 बजे आरोपी मासूम को ले गया

मामले में एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि शनिवार रात को बच्ची अपनी मां के पास मंदिर में सो रही थी। रात करीब 12 बजे आरोपी बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने ले गया। आरोपी उसे चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 21 स्थित अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद 6 बजे ओढ़नी में लपेट कर सड़क पर छोड़ गया।

ओढ़नी में लिपटी थी मासूम

एसीपी ने बताया- सुबह करीब 6.30 बजे मंदिर के पास चारा बेचने वाली महिला आई तो उसने ओढ़नी में लिपटी बच्ची को देखा और परिजनों को बताया। बच्ची के माता-पिता उसे घर लेकर आ गए। करीब 2 घंटे बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है।

दोपहर में आरोपी ने फोन बंद कर लिया

एडीसीपी (सिकाउ) लाभु राम ने बताया कि पुलिस ने अभय कमांड सेंटर के कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें आरोपी बच्ची को लेकर जाते हुए नजर आया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। दोपहर तक आरोपी की मोबाइल लोकेशन सरदारपुरा में बता रही थी। इसके बाद उसके CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर आए तो उसने अपना फोन बंद कर लिया। हालांकि, पुलिस ने तकनीकी जानकारी के आधार पर उसे घंटाघर से हिरासत में ले लिया। आरोपी आदतन शराबी है। उसका 19 साल का बेटा और उसकी पत्नी अलग रहते हैं। मासूम के साथ दरिंदगी करने के बाद आरोपी सरदारपुरा में चाय की दुकान पर काम करने चला गया।

2 घंटे तक परिजनों को पता नहीं चला

बच्ची के पिता ने बताया कि हमें 2 घंटे तक मालूम ही नहीं चला कि बच्ची के साथ अनहोनी हुई है। जब खून देखा तो मालूम चला कि कुछ तो गलत हुआ है। उसके होंठों पर काटने के निशान थे और पीठ भी छिली हुई थी। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी।