फ्लाईओवर पर भयानक सड़क हादसा, 5 गाड़ियां आपस में टकराई

Published

बठिंडा/पंजाब: चंडीगढ़ हाईवे के नजदीक फ्लाईओवर पर भयानक सड़क हादसा हुआ। 5 गाड़ियां की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में 16 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। 

एक कार बठिंडा से भूचो की ओर जा रही थी। अचानक संतुलन बिगड़ने के कारण गाड़ी अपनी साइड से डिवाइडर को पार करके दूसरी साइड पहुंच गई, जहां सामने से तेज रफ्तार आ रही गाड़ी एक के बाद एक दूसरे में लगती गई। 5 गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बचाव रहा कि किसी भी तरह के नुकसान नहीं हुआ और जख्मी हुए लोगों को स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। मौके पर पहुंचे नौजवान सोसाइटी के मेंबरों ने बताया कि गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के कारण हादसा हुआ, कोई नुकसान नहीं हुआ। जख्मी लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में करीब आधे दर्जन लोग जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

इस घटना का पता चलते ही SHO थाना कैंट पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक को खुलवाया। मौके पर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है, और माइक्रा गाड़ी असंतुलित क्यों हुई है जिसका जायजा लिया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वे हाईवे पर  गाड़ियां न रोकी जाए। अगर कोई व्यक्ति गाड़ी रोकता है तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी से जा टकराती है।

रिपोर्ट: हरमिंदर सिंह अविनाश 

लेखक: रोहन मिश्रा