Chhattisgarh News: प्रिंसिपल ने ऑफिस में छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, FIR दर्ज

Published
Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज शासकीय लरंगसाय कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्रा ने अश्लील हरकत करने का गंभीर आरोप लगाया है। इसे लेकर छात्रा ने प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में FIR भी दर्ज करवाई है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि जब वह कॉलेज में एक आवेदन पर सिग्नेचर लेने के लिए गई तो प्रिंसिपल ने अश्लील इशारा करते हुए कहा कि मैं तुम्हें ही देख रहा हूं, आवेदन क्या ही देखूं।

प्रिंसिपल की हरकत से छात्रा में डर

छात्रा ने बताया है कि वह एक आवेदन पर कॉलेज के प्रिंसिपल का सिग्नेचर कराने के लिए ऑफिस में गई थी। इस दौरान प्रिंसिपल ने सिग्नेचर करने की बजाय उसके साथ अश्लील हरकत की। प्रिंसिपल ने अश्लील इशारा करते हुए कहा कि मैं तुम्हें ही देख रहा हूं, आवेदन क्या ही देखूं। जिसके बाद से ही छात्रा डरी हुई है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना के बाद छात्रा अपनी दोस्त के साथ ऑफिस से बाहर आ गई। प्रिंसिपल के इस हरकत के बाद से ही छात्रा असुरक्षित महसूस करने लगी। वहीं, छात्रा ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो वह भी गुस्से में आ गए और रामानुजगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं, इस मामले में रामानुजगंज पुलिस का कहना है कि कॉलेज में छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया। छात्रा के परिजनों की शिकायत किए जाने पर प्रिंसिपल रामभजन सोनवानी के खिलाफ BNS की धारा 75(9) और 79 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Nepal Bus Accident: नदी में गिरी पोखरा से काठमांडू जा रही बस, 40 यात्री थे सवार… अब तक 11 के मिले शव