Twitter के बाद बदलने जा रहा है अब tweet का नाम!, जानिए क्या होगा नया नाम…

Published

Elon Musk ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर का लोगो नीली चिड़िया को बदलकर X कर दिया है और अब ताजा जानकारी समाने आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि ट्वीट के नाम को भी बदला जाएगा। मस्क ने बीते सोमवार को ट्विटर का Logo बदलकर X कर दिया था, उसके बाद के नाम भी बदलने का ऐलान किया। बता दें कि, एक सप्ताह के दौरान कंपनी ने वेब से लेकर ऐप तक कई बदलाव किए हैं।

अगर यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर Twitter सर्च करेंगे तो उन्हें रिजल्ट के रूप में ट्विटर की जगह X ही नजर आएगा। इतना ही नहीं ऐप का डिस्क्रिप्शन भी बदला जा चुका है। डिस्क्रिप्शन में बदलाव कर ब्रेकिंग न्यूज, मनोरंजन, स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स और बहुत कुछ, लिखा है।

Post हो सकता है नया नाम!

ट्विटर की जगह X हो चुके प्लेटफॉर्म पर ट्वीट का नाम बदलकर Post किया जा सकता है। अब तक इसको लेकर बड़ी कंफ्यूजन थी कि कंपनी ट्वीट का नाम बदलेगी या नहीं, अगर बदलेगी तो उसका नाम क्या होगा? कई यूजर्स ने ट्वीट बदलने की जानकारी शेयर की, हालांकि बाद में दोबारा ट्वीट दिया।

कई लोगों ने रविवार सुबह ट्वीट करके जानकारी दी कि ट्वीट का नाम बदलकर पोस्ट कर दिया है। यह बदलाव वेब वर्जन पर नजर आया। हालांकि यह अल्ट्रेशन बहुत ही शॉर्ट टाइम के लिए हुआ था, जिसके बाद कंपनी ने ओरिजनल ट्वीट नाम कर दिया।