Krishna Janmashtami 2024: PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी जन्माष्टमी की बधाई

Published
Krishna Janmashtami 2024
Krishna Janmashtami 2024

Krishna Janmashtami 2024: आज देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी मौके पर प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2024) की बधाई दी है।

पीएम मोदी ने दी जन्माष्टमी की बधाई

जन्माष्टमी के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा- आप सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं, जय श्रीकृष्ण।

राहुल गांधी ने दी जन्माष्टमी की बधाई

सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई। आशा करता हूं कि हर्ष और उल्लास का यह पर्व आप सभी के जीवन को नई उमंग एवं उत्साह से भर दे।

सीएम योगी ने इस अंदाज में दी जन्माष्टमी की बधाई-

जय कन्हैया लाल की! कृपासिंधु, श्री बांके बिहारी जी के पावन अवतरण दिवस ‘श्रीकृष्ण जन्माष्टमी’ की सभी श्रद्धालुओं व प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! धर्म की स्थापना एवं अधर्म, अन्याय तथा अत्याचार को समाप्त करने वाले संपूर्ण जगत के पालनहार, यशोदानंदन, भुवन मोहन कन्हैया चराचर जगत का कल्याण करें, यही कामना है। जय श्रीकृष्ण!

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दी बधाई

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व के अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएं। भारतीय संस्कृति और परंपरा में पर्व-त्योहारों की एक लंबी श्रृंखला है, जो हमारी सांस्कृतिक विरासत एवं विविधता में एकता का प्रतीक है। आज के इस शुभ अवसर पर भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शों और उनके कर्मयोग के उपदेश को आत्मसात करने का संकल्प लें। सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं सफलता की कामना है।

यह भी पढ़ें: CM Nitish Kumar: नीतीश कुमार का सहरसा दौरा आज… जानें क्यों है खास