Bengal Bandh: 28 अगस्त को बंगाल बंद… BJP ने किया ऐलान

Published
Bengal Bandh
Bengal Bandh

Bengal Bandh: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और बेरहमी से हत्या के मामले में विरोध प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। मंगलवार यानी आज 27 अगस्त को छात्र संगठनों ने इस घटना का विरोध करने के लिए नबन्ना रैली का आयोजन किया, जिसका समर्थन भारतीय जनता पार्टी ने भी किया। वहीं, अब बीजेपी ने बुधवार 28 अगस्त को बंगाल बंद (Bengal Bandh) का ऐलान किया है। पार्टी ने इस बात की जानकारी दी है कि ये बंद 12 घंटे के लिए किया जाएगा।

शुभेंदु अधिकारी ने लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने कोलकाता और हावड़ा में नबन्ना अभियान रैली में शांतिपूर्ण तरीके से भाग लेने वालों पर बर्बर कार्रवाई का सहाया लिया गया है। शुभेंदु अधिकारी ने धमकी दी है कि यदि राज्य सरकार द्वारा बर्बरता को नहीं रोका गया तो पश्चिम बंगाल को ठप कर दिया जाएगा।

BJP अध्यक्ष ने किया ट्वीट

केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, कोलकाता से पुलिस की बर्बरता की तस्वीरें हर उस व्यक्ति को गुस्सा दिलाती हैं जो लोकतांत्रिक सिद्धांतों को महत्व देता है। दीदी के पश्चिम बंगाल में बलात्कारियों और अपराधियों की मदद करना तो सम्मान की बात है, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा के लिए बोलना अपराध है।

यह भी पढ़ें: Kevan Parekh: एप्पल के नए CFO होंगे केविन पारेख, जानें इनके बारें में