Jodhpur Minor Girl Gang Rape: महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Published

Jodhpur Minor Girl Gang Rape: राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जोधपुर में सबसे बड़े सरकारी अस्पताल महात्मा गांधी हॉस्पिटल में नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें, एक तरफ जहां देश में कोलकता रेप-हत्या मामले को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

वहीं दूसरी तरफ इन सब के बीच राजस्थान के जोधपुर जिले में 25 अगस्त की रात महात्मा गांधी अस्पताल में बने क्वार्टर के पीछे नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना का खुलासा 26 अगस्त की सुबह हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और फिर बयान दर्ज कर जांच शुरू की।

संविदा कर्मियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप को दिया अंजाम

जानकारी के मुताबिक, 2 संविदा कर्मियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद बच्ची अस्पताल में ही पड़ी मिली थी। जिसके बाद मामला सोमवार को पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया और मंगलवार की रात दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

रेलवे स्टेशन से बहला फुसलाकर अस्पताल ले गए थे आरोपी

पुलिस के मुताबिक, 25 अगस्त की शाम को नाबालिग बालिका अपने घर से बिना बताए बाहर गई थी। देर तक घर नहीं आने पर परिवार वालों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शियाकत पुलिस थाने में दर्ज कराई। वहीं उसी रात रेलवे स्टेशन पर दोनों आरोपी लड़की को बहला फुसलाकर अस्पताल परिसर ले गए। जहां बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।