Bengal Bandh: बंगाल बंद… BJP नेता की गाड़ी पर फायरिंग, क्या बोले शुभेंदु अधिकारी?

Published
Bengal Bandh
Bengal Bandh

Bengal Bandh: पश्चिम बंगाल में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा ने बुधवार को 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का आह्वान किया गया है। इसे लेकर कई जगहों से हिंसा की भी खबर सामने आ रही है। इसी बीच भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने इस बात का दावा किया है कि TMC के गुंडों ने भाटपारा में एक स्थानिय बीजेपी नेता की गाड़ी पर फायरिंग कर दी, जिसमें ड्राइवर घायल हो गया। भाजपा नेता ने कहा कि इस दौरान 6 राउंड फायरिंग की गई है।

शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर किया ट्वीट

शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, भाटपारा में टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के जाने-माने नेता प्रियंगु पांडे की गाड़ी पर गोलियां चलाईं। गाड़ी के ड्राइवर को गोली लगी है। इस तरह से ममता बनर्जी और टीएमसी भाजपा को सड़क से हटाने की कोशिश कर रही हैं। बंद सफल रहा और लोगों ने इसका दिल खोलकर समर्थन किया। पुलिस और टीएमसी के गुंडों का ज़हरीला कॉकटेल भाजपा को डरा नहीं पाएगा।

BJP ने 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का किया आवाहन

बता दें कि भाजपा ने आज 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का आह्वान किया है। नबन्ना अभियान के तहत सचिवालय तक मार्च कर रहे छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में भाजपा ने आज 12 घंटे के लिए बंगाल बंद बुलाया है। यह बंद शाम 6 बजे तक रहने वाला है। यह बंद कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या करने के मामले में लोगों का ममता बनर्जी के खिलाफ गुस्सा फूट रहा है।

यह भी पढ़ें: Gujarat Rain: PM मोदी ने गुजरात के CM से की बात, हर संभव सहायता देने का दिया आश्वासन