Bengal Bandh: हम न्याय चाहते हैं लेकिन भाजपा ने आज बंद का आह्वान किया है- ममता बनर्जी

Published
Bengal Bandh
Bengal Bandh

Bengal Bandh: पश्चिम बंगाल में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा ने बुधवार को 12 घंटे के लिए बंगाल बंद (Bengal Bandh) का आह्वान किया गया है। इसी बीच अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है।

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “हम इस बंद का समर्थन नहीं करते। भाजपा ने कभी भी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और यहां तक ​​कि मणिपुर के मुख्यमंत्रियों के इस्तीफे की मांग नहीं की। हमने कल (नबान्ना अभियान रैली) की तस्वीरें देखीं, मैं स्थिति को अच्छी तरह से संभालने के लिए पुलिस को सलाम करती हूं।”

भाजपा द्वारा आज बुलाए गए 12 घंटे के ‘बंगाल बंद’ के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “हमने आज का दिन आरजी कर डॉक्टर को समर्पित किया है। हम न्याय चाहते हैं लेकिन भाजपा ने आज बंद का आह्वान किया है। वे न्याय नहीं चाहते, वे केवल बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।” आरजी कर महिला डॉक्टर बलात्कार-हत्या पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “इसके लिए केवल एक ही सजा है- फांसी पर लटकाना।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “अगले हफ़्ते हम विधानसभा सत्र बुलाएंगे और बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड सुनिश्चित करने के लिए 10 दिनों के भीतर एक विधेयक पारित करेंगे। हम इस विधेयक को राज्यपाल के पास भेजेंगे। अगर वह इसे पारित नहीं करते हैं, तो हम राजभवन के बाहर धरना देंगे। यह विधेयक पारित होना ही चाहिए और वह इस बार जवाबदेही से बच नहीं सकते।”

यह भी पढ़ें: FSSAI: A1 और A2 के लेबल के साथ ही होगी दूध और उससे बने प्रोडक्ट्स की बिक्री, FSSAI ने वापस ली एडवाइजरी