Uncontrollable Tempo Hits 9 Vehicles: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में बेकाबू टेंपो ने 9 गाड़ियों को मारी जोरदार टक्कर

Published

Uncontrollable Tempo Hits 9 Vehicles: कल्याण-बदलापुर हाईवे पर कल सुबह एक भयानक हादसा हो गया, अंबरनाथ से कल्याण की ओर तेज रफतार में जा रहे टेंपो ने बेकाबू होकर 9 गाड़ियों को टक्कर मार दी है। जिसके बाद इस हादसे में 9 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। वहीं, गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन इस घटना से इलाके में डर का माहौल बन गया है। इस भीषण हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें बेकाबू टेंपो गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ दिखाई दे रहा है।

हादसे में 3-4 रिक्शा और 5 दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर

बता दें, डर्बी होटल के सामने यह हादसा हुआ है। हादसे में 3 से 4 रिक्शा और 5 दोपहिया वाहनों को टेंपो ने जोरदार टक्कर मारी है। हादसे में गाड़ियों को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचा है और वहीं कुछ गाड़ियां तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। भीषण दुर्घटना में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है लेकिन रिक्शा चालक और यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं।

टेंपो चालक को मिर्गी का पड़ा दौरा!

हादसे की जानकारी मिलते ही सेंट्रल पुलिस स्टेशन के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस टेंपो चालक को हिरासत में लेकर सेंट्रल थाने ले गई है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। वहीं, ऐसा बताया जा रहा है कि, टेंपो चालक को मिर्गी का दौरा पड़ा और वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद यह हादसा हुआ।