बदमाशों ने एक्सिस बैंक में लूट की घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

Published

वैशाली जिले के लालगंज के तीनपुलवा चौक पर बदमाशों ने एक्सिस बैंक में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि लूट की इस बड़ी वारदात को बदमाशों ने बड़ी ही शांति से अंजाम दिया और चलते बने.

बैंक में घुसते ही बदमाशों ने सबसे पहले बैंक के सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया. इस घटना से लालगंज तीनपुलवा चौक पर अफरातफरी का माहौल बन गया और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

घटना की पूरी जानकारी नहीं आई सामने

इस घटना की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. बदमाशों की संख्या, वो कितने और किस गाड़ी से आए थे और उनके पास मौजूद हथियारों की जानकारी अभी पुलिस के पास नहीं है.

स्थानीय लोगों की मानें तो बैंक खुलते ही वहां दो से अधिक की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बैंक को लूट लिया. कुछ कर्मचारियों ने बताया कि घटना के दौरान वो फील्ड पर थे इसलिए उन्हें जानकारी नहीं है.  

मामले की पूछताछ में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. बैंक के अंदर बैठकर पुलिस घटना के तथ्यों को लेकर पूछताछ कर रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो बदमाशों ने लूट के बाद सीसीटीवी हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गए.

लालगंज में बीती रात मोहर्रम के बाद तीजा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में डीएसपी, डीडीसी, एसपी से लेकर जिले के तमाम बड़े पदाधिकारी मौजूद थे. 

वैशाली, बिहार

रिपोर्ट: राजीव मोहन