Kolkata Doctor Rape Murder Case: BJP ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना… चार रेप के मामले किए उजागर

Published
Kolkata Doctor Rape Murder Case
Kolkata Doctor Rape Murder Case

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप-हत्या का मामला जबसे सामने आया है, तभी से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी आरजी कर (Kolkata Doctor Rape Murder Case) रेप-हत्या मामले की जांच हो ही रही है, इसी बीच चार और मामले सामने आए हैं। कल यानी शनिवार,31 अगस्त को हुई इन घटनाओं का जिक्र करते हुए भाजपा ने ममता सरकार को एक बार से अपने निशाने पर ले लिया है।

एक बार फिर घेरे में ममता बनर्जी

इन चारों मामलों के सामने आने के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश है। आइए जानते हैं इन घटनाओं के बारे में, जिसकी वजह से ममता बनर्जी एक बार फिर से घेरे में आ गई है।-

बीरभूम

बीरभूम के लांबाबाजार स्वास्थ्य केंद्र में नर्स के साथ छेड़छाड़। शेख अब्बासुद्दीन नामक व्यक्ति ने रात की ड्यूटी के दौरान उसके गुप्तांगों को जबरदस्ती छुआ। ममता बनर्जी महिलाओं के लिए कार्यस्थलों को सुरक्षित बनाने के बजाय रात में काम करने के लिए नर्स को दोषी ठहराएंगी।

नादिया

नादिया के कृष्णगंज के भजनघाट में नाबालिग के साथ बलात्कार।

मध्यमग्राम

मध्यमग्राम में टीएमसी पंचायत सदस्य ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ बलात्कार किया।

हावड़ा सदर

कल रात हावड़ा सदर अस्पताल के सीटी स्कैनर रूम में एक लड़की के साथ यौन शोषण किया गया।

पश्चिम बंगाल में सितंबर 2024 की शुरुआत

वहीं, एक ही दिन में आए इन चार मामलों को लेकर भाजपा ने ममता बनर्जी पर हमला किया है। बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आज यानी रविवार, 1 सितंबर को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर ममता सरकार को अपने घेरे में लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पश्चिम बंगाल में सितंबर 2024 का पहला दिन यौन उत्पीड़न के चार मामलों की रिपोर्ट के साथ शुरू होता है।” फिर उन्होंने चारों मामलों का विस्तार से जिक्र किया है। अमित मालवीय ने लिखा, “मुख्यमंत्री के तौर पर वह एक बड़ी आपदा हैं और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Gujarat Crocodile Viral Video: मगरमच्छ ने दो युवकों साथ ली एक्टिवा राइड… फिर पहुंचा वन विभाग, देखें वीडियो