Rajasthan News: कोटा में NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने लगाई फांसी

Published
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: कोटा में छात्र ने अपने कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जवाहर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल बैरवा ने बताया कि छात्र ने बीती रात 11:30 बजे अपने ही कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक छात्र परशुराम (21) उत्तर प्रदेश के बरसाना मथुरा का निवासी था और कोटा में निजी कोचिंग से मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था।

एक हफ्ते पहले ही किया था कोचिंग ज्वाइन

जवाहर नगर इलाके में एक मकान में कमरा किराए पर लेकर रह रहा था। छात्र ने 7 दिन पहले ही कोटा आकर निजी कोचिंग में मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी के लिए एडमिशन लिया था। बता दें कि मामले की जांच में जवाहर नगर थाना की पुलिस जुट गई है। पुलिस इस मामले में छात्र के दोस्तों से पुछताछ करने की तैयारी कर रही है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

छात्र को आखिरी बार मकान मालिक ने देखा था

पुलिस द्वारा अभी तक की गई जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि आखिरी बार परशुराम को उसके मकान मालिक ने देखा था। पुलिस को मकान मालिक ने बताया कि उसके बाद उन्होंने परशुराम को नहीं देखा। बहुत देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आया, तो मकान मालिक ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। फिर उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। परशुराम ने आखिर सुसाइड क्यों किया? अभी तक इससे जुड़ा कोई खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप-मर्डर केस में बड़ा खुलासा, “मामले को दबाने और रिश्वत देने की हुई कोशिश”