Lal Diary Rajasthan: गुढ़ा ने दिखाए लाल डायरी के 3 पन्ने, धारीवाल ने बताया विद्रोही

Published
Lal Diary Rajasthan: Gudha showed 3 pages of the red diary,
Lal Diary Rajasthan: Gudha showed 3 pages of the red diary,

जयपुर। प्रदेश में लाल डायरी को लेकर सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच विधानसभा से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी के तीन पन्ने मीडिया के सामने दिखा दिए. इनको लेकर गुढ़ा ने दावा किया कि RCA में जो करप्शन हुआ उसका जिक्र डायरी में है और यह लिखावट RTDC के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ की है. 

गुढ़ा ने मीडिया के सामने पेज पढ़कर सुनाए. कहा कि इसमें RCA के हिसाब को लेकर बातचीत है. गुढ़ा ने कहा कि ‘मैंने आज एक पॉइंट आपको बता दिया है, इसकी एक कॉपी मेरे एक आदम के पास है, मेरे ख़िलाफ़ मुकदमे किए जा रहे हैं, अगर फर्जी मुकदमे लगाकर मुझे जेल भेजा गया तो मेरा आदमी सभी मामलों को उजागर करेगा।’ 

कहा- सरकार बना रही मुझ पर दबाव 

गुढ़ा ने यह भी कहा कि सरकार मुझ पर दबाव बना रही है. राजस्थान के हाउस में मुझसे डायरी छीनी गई और मुझे ही बाहर किया गया. जबकि यह डायरी मैं विधानसभा में टेबल करना चाह रहा था. मेरा पद गया, सम्मान गया, सदन से बाहर किया, सारे नियम मेरे ही है क्या लेकिन ऐसा संघर्ष करने का कलेजा हर कोई नहीं रखता। 

मंत्री धारीवाल ने दिया बयान 

वहीं विधानसभा में हुए हंगामे और लाल डायरी को लेकर कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने राजेन्द्र गुढ़ा को विद्रोही बताया, साथ ही बोला कि बीजेपी के पास किसी तरह का मुद्दा नहीं है, इसलिए लाल डायरी का षड्यंत्र रचा है. बीजेपी सदन में कुत्ते-बिल्ली जैसी आवाजें निकालकर सदन की गरिमा की खराब कर रही है. 

सदन के अंतिम दिन को लेकर बोले धारीवाल

मंत्री धारीवाल ने कहा कि आज सदन का अंतिम दिन था, तो विपक्ष के पास कुछ कहने को था ही नहीं था, इसलिए रणनीति बनाई कि हल्ला करो, ताकि यह बिल पास हो जाएगा. मोटे तौर पर मुख्यमंत्री की पॉलिसी के तहत करोड़ों लोगों को महंगाई से राहत मिल रही है. हर तरह से राहत मिल रही है कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है ऐसे में लाल डायरी का किस्सा बनाया गया. उन्होंने कहा कि हमारे विद्रोह आदमी को पकड़ कर और आगे करके मिलीभगत करके बीजेपी के लोगों ने षड्यंत्र किया और षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया.

(Also Read- सीएम गहलोत ने दी जनता को सौगात, अब गावों का भी होगा विकास, 2 हजार करोड़ की लागत की सड़कों का किया शिलान्यास)