Amit Shah on J&K Visit: 2 दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर अमित शाह, BJP के चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत

Published
Amit Shah

Amit Shah on J&K Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 6 सितंबर शुक्रवार यानी आज से दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे। गृह मंत्री अमित शाह के दो दिवसीय दौरे को लेकर जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। बता दें, आज दोपहर 3:30 बजे अनुथम होटल में अमित शाह बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करेंगे। बता दें, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब टिकट न मिलने से नाराज नेता एक के बाद एक बेजीपी हाथ छोड़ रहे हैं।

अमित शाह शनिवार को एक चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार की सुबह 11 बजे जम्मू के पलौरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। शनिवार को वह बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बीजेपी नेताओं और नागरिक समाज के प्रतिनिधिमंडलों के साथ भी महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

जम्मू-कश्मीर में 3 चरण में होगा विधानसभा चुनाव

बता दें, जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव 3 चरण में होगा। पहले चरण की वोटिंग 18 सितंबर, दूसरे चरण की वोटिंग 25 सितंबर और तीसरे चरण के लिए वोटिंग 1 अक्टूबर को होगी। वहीं मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।