Stree 2 Collection Day 23: ‘स्त्री 2’ ने 23वें दिन भी किया कमाल का कलेक्शन, धूम मचा रही है फिल्म

Published
Stree 2 Collection Day 23
Stree 2 Collection Day 23

Stree 2 Collection Day 23: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस (Stree 2 Collection Day 23) पर धमाल मचाया हुआ है। यह फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है। स्त्री 2 ने अपने रिलीज के चौथे शुक्रवार यानी 23वें दिन भी खुब कमाई की है। आइए जानते हैं फिल्म का अब तक का कलेक्शन:

‘स्त्री 2’ ने का अब तक का कलेक्शन

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 141.4 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 70.2 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं, फिल्म अब चौथे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। इसके साथ ही स्त्री 2 ने रिलीज के चौथे शुक्रवार को 4.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की अब तक की कुल कमाई 507.50 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म ने मचाया धमाल

‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म रोज ही अच्छी कमाई कर रही है, जिसकी वजह से 550 करोड़ का आंकड़ा छूने के नजदीक आते जा रही है। स्त्री 2 जिस तरह से कमाई कर रही है उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने चौथे विकेंड पर भी धमाल मचा सकती है। अब देखना यह होगा कि चौथे शनिवार और रविवार को फिल्म कौन सा कमाल करती है।

यह भी पढ़ें: Sainik School Inauguration: आज उपराष्ट्रपति करेंगे पूर्वी UP के पहले सैनिक स्कूल का लोकार्पण