Vinesh Phogat-Bajrang Punia News: भारतीय रेलवे ने स्वीकार किया विनेश फोगाट-बजरंग पूनिया का इस्तीफा

Published

Vinesh Phogat-Bajrang Punia News: भारतीय रेलवे ने पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। बता दें, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया भारतीय रेलवे में ओएसडी स्पोर्ट्स के पद पर काम कर रहे थे। विनेश फोगाट ने कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर रेलवे को अपना इस्तीफा पत्र देने की जानकारी दी थी।

“भारतीय रेलवे की सेवा मेरे जीवन का एक यादगार समय…”

पहलवान विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “भारतीय रेलवे की सेवा मेरे जीवन का एक यादगार और गौरवपूर्ण समय रहा है। जीवन के इस मोड़ पर मैंने स्वयं को रेलवे सेवा से पृथक करने का निर्णय लेते हुए अपना त्यागपत्र भारतीय रेलवे के सक्षम अधिकारियों को सौप दिया है। राष्ट्र की सेवा में रेलवे द्वारा मुझे दिये गये इस अवसर के लिए मैं भारतीय रेलवे परिवार की सदैव आभारी रहूँगी।”

जुलाना से चुनाव लड़ेंगी विनेश फोगाट

पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया 6 सितंबर को कांग्रेस में शामिल हुए हैं। कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद विनेश फोगाट को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जुलाना से टिकट दिया गया है। बता दें, कांग्रेस जुलाना सीट पर आखिर बार साल 2005 में चुनाव जीती थी। इस सीट पर लंबे समय से जीत का इंतजार कर रही कांग्रेस ने विनेश को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं बजरंग पूनिया को किसान विंग में शामिल किया गया है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा। वहीं मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।