Haryana Assembly Elections 2024: BJP ने जारी की तीसरी लिस्ट, सभी 90 सीटों पर किया उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

Published

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 11 सितंबर बुधवार को उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बीजेपी ने 3 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। बीजेपी ने सिरसा से रोहताश जांगड़ा, महेंद्रगढ़ से कंवर सिंह यादव, फरीदाबाद एनआईटी से सतीश फागना को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।

BJP ने सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी लिस्ट 10 सितंबर को जारी की थी। इस लिस्ट में पार्टी ने 21 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। वहीं, पहली लिस्ट पार्टी द्वारा 4 सितंबर को जारी करते हुए 67 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया। लेकिन पेहोवा सीट को लेकर जब विवाद हुआ। तब पार्टी ने इस सीट पर बदलाव करते हुए दूसरी लिस्ट जारी की। जिसमें पेहोवा सीट से सरदार कमलजीत सिंह अजराना की जगह जय भगवान शर्मा (डी.डी शर्मा) को उम्मीदवार बनाया।

5 अक्टूबर को मतदान, 8 अक्टूबर को होगी मतगणना

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। राजनीतिक पार्टी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बता दें, राज्य की सभी 90 सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होगा। 8 अक्टूबर को मतगणना होगी।