Arvind Kejriwal News: CM केजरीवाल को मिली जमानत, शरद पवार ने कहा- “देश में लोकतंत्र की नींव अभी भी मजबूत”

Published
Arvind Kejriwal News

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है। उनके जमानत पर एनसीपी प्रमुख (SP) शरद पवार ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal News) की जमानत से एक बात तो साफ हो गई है कि देश में लोकतंत्र की नींव अभी भी मजबूत है। सत्य की राह पर इतने दिनों की लड़ाई आज शुरू हुई।

शरद पवार ने किया ट्वीट

शरद पवार ने ट्वीट कर कहा “केजरीवाल की जमानत ने इस भावना को पुष्ट कर दिया कि लोकतांत्रिक देश में किसी को नीच तरीके से अपदस्थ करने की साजिश कभी सफल नहीं होगी।”

सुप्रिया सुले ने किया ट्वीट

एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले ने ट्वीट कर कहा कि, “सत्यमेव जयते! हम माननीय सर्वोच्च न्यायालय को अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के लिए धन्यवाद देते हैं! सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के संदिग्ध समय के खिलाफ स्पष्ट निष्कर्ष जो दुर्भावना को दर्शाते हैं, ध्यान देने योग्य हैं!”

आज जेल से बाहर आएंगे सीएम केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा 21 मार्च को आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिर लोकसभा चुनाव में 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी। उसके बाद से ही अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। आज उन्हें सीबीआई मामले में जमानत मिली है। आज अरविंद केजरीवाल शाम 6 बजे तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Udaipur BJP Leader Viral Video: अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उदयपुर के BJP नेता ने दिया स्पष्टीकरण