Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत तो बीजेपी ने कसा तंज,कहा- “जेल वाला मुख्यमंत्री अब बेल वाला”

Published

नई दिल्ली। कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार मामले में केजरीवाल को आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा मिली जमानत (Arvind Kejriwal Bail) के बाद आज( 13 सितंबर) को वो जेल से बाहर आएंगे। मुख्यमंत्री के जेल से बाहर आने की खबर से आम आदमी पार्टी में खुशियों की लहर छाई हुई है।

केजरीवाल के बेल पर बीजेपी का तंज

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को मिली बेल(Arvind Kejriwal Bail) को लेकर जहां आम आदमी पार्टी फैसले को लोकतंत्र की जीत बता रही है। वहीं बीजेपी ने मुख्यमंत्री की जमानत पर तंज कसा है। बजेपी नेता और प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शुक्रवार (13 सितंबर) को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अब जेल वाला नहीं बेल वाला मुख्यमंत्री बन गए हैं।

केजरीवाल को सशर्त जमानत

सुप्रीम कोर्ट के फैसले (Arvind Kejriwal Bail) के बाद मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने ‘कट्टर बेईमान’ आप को आईना दिखाया है। उन्हें सशर्त जमानत मिली है जिससे वो जेल वाला नहीं बेल वाला सीएम बन गए हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने केजरीवाल हमला करते हुए कहा कि उनमें नैतिकता की एक बूंद नहीं है। केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है ऐसे में उन्हें पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। लेकिन वो नहीं देंगे, क्योंकि उनमें नैतिकता नहीं है।

दिल्ली आबकारी मामले में हुई थी गिरफ़्तारी

कोर्ट से मिली जमानत बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कोर्ट ने ना तो उन्हें आरोपों से बरी किया है और ना ही आरोप खारिज किया है। उन्हें सिर्फ जमानत मिली है। उनपर मुकदमा जारी रहेगा। ज्ञात हो कि दिल्ली आबकारी मामले में केजरीवाल को पहले ED और फिर CBI ने गिरफ्तार किया था।

-गौतम कुमार