Jammu-Kashmir Terrorists Encounter: PM मोदी के दौरे से पहले सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, बारामूला में 3 आतंकी ढेर

Published

Jammu-Kashmir Terrorists Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले सुरक्षाबलों ने बारामूला में 3 आतंकी मार गिराए हैं। बता दें, बारामूला जिले के क्रेरी के चक टापर इलाके में 13 सितंबर शुक्रवार करीब 11 बजे मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षाबलों ने देर रात ‘ऑपरेशन चक टापर बारामूला’ को रोक दिया था। जो आज सुबह फिर से शुरू हुआ। ‘ऑपरेशन चक टापर बारामूला’ के तहत सुरक्षाबलों की टीम ने 3 आतंकवादी मार गिराए हैं। वहीं ऑपरेशन अभी भी जारी है।

बारामूला में 3 आतंकवादी ढेर

भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर 13-14 सितंबर की मध्य रात्रि को भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस द्वारा बारामूला के चक टापर क्रेरी क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया। बता दें, इस अभियान में अब तक 3 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं, ऑपरेशन अभी भी जारी है।

किश्तवाड़ में 2 जवान शहीद

बारामूला से पहले शुक्रवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर किश्तवाड़ में सुरक्षा बलों ने छतरू क्षेत्र के नैदघाम इलाके में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। इस अभियान में जवानों का आतंकवादियों से आमना-सामना हुआ और शाम को करीब 3:30 बजे मुठभेड़ शुरू हुई। इस बीच 2 जवान शहीद हुए और 2 जवान घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बता दें, शहीद जवानों में नायब सूबेदार विपिन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह शामिल हैं।