Rajasthan News: गाड़ी का चालान काटने पर RTO फ्लाइंग टीम पर हमला, इंस्पेक्टर को लगी चोट

Published

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, गाड़ी का चालान कटने से नाराज युवक ने जोधपुर आरटीओ फ्लाइंग की टीम पर हमला कर दिया। नाराज युवक ने आरटीओ फ्लाइंग की गाड़ी को पहले टक्कर मारी और फिर टीम पर हमला किया।

बता दें, इस पूरी घटना में आरटीओ की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। हमले में आरटीओ इंस्पेक्टर को चोट आई है। घटना को लेकर घायल इंस्पेक्टर ने सूरसागर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक युवक जोधपुर आरटीओ फ्लाइंग की टीम पर सरिए से हमला करता नजर आ रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RTO इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमावत ने थाने में दर्ज करवाई FIR

सूरसागर थाना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, आरटीओ इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमावत ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि वह आरटीओ की DFM – 06 में तैनात देर रात करीब 1 बजे अपनी टीम और ड्राइवर महेंद्र राठौड़ व गाडू मानाराम विश्नोई के साथ बालरवा के पास कार्रवाई करते हुए चालान बना रहे थे। चालान बनाने के बाद टीम नारबा की तरफ रवाना हो गई थी। इस दौरान अचानक सामने से एक बोलेरो कैंपर आई और गाड़ी को टक्कर मारने लगी। टीम बचकर करीब एक किलोमीटर आगे जाकर काली बेरी के पास महादेव स्टोन पर रूकी। टक्कर मारने वाली गाड़ी वहां भी पहुंच गई। उस गाड़ी में से एक युवक नीचे उतरा और सरिए से गाड़ी पर हमला करने लगा। इससे गाड़ी के शीशे टूट गए। शीशे का एक टुकड़ा प्रार्थी को लगने से उन्हें चोट लगी।

रिपोर्ट में के अनुसार, हमला करने वालों की पहचान जाखड़ों की ढाणी नाबरा निवासी पुखराज पुत्र चोलाराम जाट के रूप में हुई है। वहीं गाड़ी में बैठे युवक की पहचान पिंटाराम जाट के रूप में हुई है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। इस हमले के पीछे का कारण आरोपियों की गाड़ी का टीम द्वारा चालान करना सामने आया है। इसका जिक्र हमला करने के दौरान आरोपी खुद कर रहा है और टीम को इस बात की उलाहना भी दे रहा है।