Jammu and Kashmir में पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- “नफरत की दुकान पर मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगा कर घूमती है विपक्ष”

Published
PM Modi, पीएम

नई दिल्ली। डोडा में एक चुनावी सभा में जम्मू कश्मीर की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला। पीएम मोदी ने नेता प्रतिपक्ष के ” मोहब्बत की दुकान ” वाले बयान पर कहा कि नफरत की दुकान चलाने वाले लोग मोहब्बत की दुकान के पीछे छिपे हुए हैं।

विपक्षी सरकार में पत्थरबाजी रोज की घटना थी : पीएम

जम्मू कश्मीर के डोडा में एक चुनावी जन सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया। पीएम ने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि अगर उनके चुनावी वादे लागू हो गए, तो जम्मू कश्मीर उन दिनों में वापस चला जाएगा, जब राज्य के स्कूलों में आग लगा दी जाती थी और पत्थरबाजी रोज की घटना हो गई थी। जनसभा में संबोधन के दौरान पीएम ने एक बार फिर से धारा 370 को लेकर बात छेड़ी। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस, PDP और NC अनुच्छेद 370 को बहाल करना चाहते हैं। ये तीनों परिवार पहाड़ी लोगों का आरक्षण छीनना चाहते हैं।

संविधान का अनादर कर कर रही है कांग्रेस : पीएम

राहुल गांधी पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि जो संविधान की बात करते हैं वो असल में नफरत की दुकान पर मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगाकर घूमते हैं। पीएम ने संविधान को जेब में रखने के लिए विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि वे अपने “कुकर्मों” को छिपाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने संविधान का अनादर किया हैं। पीएम ने कांग्रेस पर पहाड़ी, एससी, एसटी और ओबीसी को आरक्षण से वंचित रखने का आरोप लगाया।

तीन चरण में होगी विधानसभा चुनाव

चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा का संकल्प और आपका समर्थन जम्मू कश्मीर को शांतिपूर्ण, सुरक्षित और समृद्ध बनाएगा। इसलिए 18 सितंबर को आपको सभी भाजपा उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताकर विधानसभा में भेजना है। ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर में तीन चरणों में चुनाव होने हैं। राज्य में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को मतदान होना है जिसके नतीजे 8 अक्टूबर आएंगे।

-गौतम कुमार