Rajasthan News: रील बनाने से टोका तो बहू ने पूरे परिवार को दिया जहर… घर से हुई फरार

Published
Rajasthan News

Rajasthan News: आपने अक्सर लुटेरी दुल्हन के बारे में सुना होगा। लुटेरी दुल्हन की कई वारदाते आए दिन हमारे सामने आती रहती है। लेकिन आज पहली बार प्रदेश के बूंदी जिले में जहरीली दुल्हन का मामला भी सामने आया है। बूंदी जिले (Rajasthan News) में एक नई नवेली दुल्हन अपने पति और सास-ससूर सहित ससुराल के सभी 6 सदस्यों को जहरीला पदार्थ देकर फरार हो गई है। मामला जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के धारगढ़ी गांव का है। सभी 6 सदस्यों को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दबलाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

परिवार में नहीं था किसी तरह का झगड़ा

दबलाना थाना क्षेत्र निवासी कान्हा गुर्जर के पुत्र दुर्गा शंकर का करीब 15 दिन पूर्व नैनवां तहसील भीमगंजमंडी निवासी मंजू गुर्जर से नाता प्रथा से विवाह हुआ था। नाता प्रथा के तहत मंजू गुर्जर के पूर्व ससुराल पक्ष वालों को दुर्गा शंकर गुर्जर ने 8 लाख 40 हजार का झगड़ा देकर सामाजिक समझौता कर मंजू गुर्जर से विवाह किया था। ग्राम पंचायत रोनिजा पूर्व सरपंच कैलाश चंद गुर्जर ने बताया, विवाह के बाद से वह अच्छी तरह से रह रही थी। परिवार में किसी तरह का झगड़ा या अनबन भी नहीं थी।

दुल्हन हुई घर से फरार

2 दिन पहले 11 की सितंबर को दुल्हन मंजू गुर्जर की मां उसे अपनी बेटी से मिलने आई थी, जो उसे मातेश्वरी की भभूति बताकर एक पुड़िया दे गई। सभी ने रात को भोजन किया, भोजन करने के बाद ससुराल के सभी सदस्य अचेत हो गए। ऐसे में दुल्हन सभी को बेहोशी की हालत में छोड़कर घर से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गई। जहरीले पदार्थ के सेवन से दुल्हन का पति दुर्गा शंकर, ससूर कान्हा, सास कैलाशी बाई, मुखराज पुत्र कान्हा, रेशमा बाई पत्नी मुखराज, व एक छोटा बच्चा शामिल है।

परिवार के 6 सदस्यों का इलाज जारी

इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनका इलाज जारी है। दबलाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। जहरीली दुल्हन सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। दुल्हन को सास ने रील बनाने से टोका था जो नागवार गुजरा। दुल्हन फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर रील डालती रहती थी, उसके अच्छे खासे फॉलोअर भी है।

यह भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder Case: CM ममता बनर्जी ने खेला इमोशनल दांव! डॉक्टर्स के धरने में बोली- “मुझे सीएम पद की चिंता नहीं”