Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी में कार-डंपर की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

Published
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी शहर में भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार-डंपर की टक्कर में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस अधिक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि कार सवार मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। सभी खाटू श्याम दर्शन करने के लिए जा रहे थे, तभी बूंदी के पास यह हादसा हुआ। घायलों का इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

6 जनों की मौके पर मौत

पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश निवासी नौ जने एक कार में सवार होकर खाटूश्याम जी के दर्शन करने जा रहे थे। तभी बूंदी टनल से आधा किलोमीटर आगे सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार 6 जनों की मौके पर ही मौत हो गई। लोग काफी देर तक कार में फंसे रहे। बाद में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण संवेदक के कार्मिक एवं हिंडोली पुलिस दोनों की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला जा सका।पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गए जिसकी तलाश जारी है।

जयपुर में भी हुआ था सड़क हादसा

राजस्थान (Rajasthan News) के जयपुर में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। यहां एक बाइक सवार तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आ गया। बाइक पर एक महिला और बच्चा सवार था। टक्कर लगने के बाद पिकअप चालक बाइक को करीब 20 फीट घसीटता हुआ ले गया। इस घटना का खौफनाक CCTV फुटेज भी सामने आया था।

यह भी पढ़ें: Assam News: असम में आज कुछ घंटो के लिए मोबाइल इंटनेट रहेगा बंद, भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश