Pappu Yadav Father Died: पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पटना AIIMS में चल रहा था इलाज

Published
Pappu Yadav Father Died

Pappu Yadav Father Died: पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव का आज (17 सितंबर) निधन हो गया। उनके पिता ने सुबह लगभग 6 बजे पटना के एम्स में अंतिम सांस ली। इसकी जानकारी पप्पू यादव ने खुद दी है। पप्पू यादव के पिता दो साल से बीमार चल रहे थे।

सोशल मीडिया एक्स पर दी जानकारी

अपने पिता की मौत की जानकारी देते हुए पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचार केंद्र, मेरे प्रेरणास्रोत, मेरे पथ प्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे! पापा आपके बिना मैं कुछ नहीं!”

पटना के एम्स में थे भर्ती

बता दें कि पप्पू यादव के पिता की तबीयत खराब होने के बाद बीते 3 सितंबर को पूर्णिया के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर 8 सितंबर को पप्पू यादव के पिता को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था। इसकी जानकारी भी पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर दी थी।

पटना एम्स में भर्ती कराने के बाद पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा था, “मेरे पिताजी पटना एम्स में इलाजरत हैं। कल ही उन्हें पूर्णिया से पटना एम्स लाए हैं। जनसेवा के तमाम दायित्वों को अपने सहयोगियों को सौंप पिताजी की सेवा के लिए पटना में हूं। मेरे सृजनकर्ता ही नहीं, वह मेरी विचारधारा और दर्शन के भी निर्माता हैं, उनका सानिध्य मेरी सर्वोच्च शक्ति है।”

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi Birthday: BJP कर रही है सेवा पखवाड़ा की शुरुआत… कई कार्यक्रमों का आयोजन