Delhi News: आतिशी ने अरविंद केजरीवाल को दिया धन्यवाद, कहा- “दिल्ली का एक ही मुख्यमंत्री है और उनका नाम है केजरीवाल”

Published

नई दिल्ली: दिल्ली की भावी मुख्यमंत्री आतिशी ने अरविंद केजरीवाल को विधायक दल की नेता चुने जाने पर धन्यवाद दिया है और दिल्ली की जनता के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। आतिशी ने कहा कि दिल्ली का एक ही मुख्यमंत्री है और उनका नाम अरविंद केजरीवाल है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पिछले दो वर्षों से भाजपा ने केजरीवाल को परेशान करने और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आतिशी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाए और उन्हें छह महीने तक जेल में रखा। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी, लेकिन केजरीवाल ने इस्तीफा देने का फैसला किया और जनता की अदालत में जाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली की जनता उन्हें ईमानदार मानने लगेगी, तभी वे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे। आतिशी ने इसे लोकतंत्र के इतिहास में सबसे बड़ा त्याग बताया।

“लोग केजरीवाल के इस्तीफे से बहुत दुखी हैं”- आतिशी

आतिशी ने अपने बयान के दौरान इस बात की भी जिक्र किया कि दिल्लीवासियों को मुफ्त बिजली, पानी, इलाज, बस यात्रा, तीर्थयात्रा और मोहल्ला क्लीनिक की सुविधाएं मिल रही हैं, जो अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी की वजह से हैं। अगर केजरीवाल मुख्यमंत्री नहीं रहे, तो ये सुविधाएं बंद हो सकती हैं। उन्होंने दिल्लीवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए कहा कि लोग केजरीवाल के इस्तीफे से बहुत दुखी हैं और उन्हें जल्दी से दोबारा मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।

“भाजपा दिल्लीवालों के खिलाफ षड्यंत्र रचने की कोशिश करेगी”- आतिशी

आतिशी ने कहा कि विधानसभा चुनाव तक, उनका एक ही उद्देश्य रहेगा, अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने एलजी के माध्यम से दिल्लीवालों के खिलाफ षड्यंत्र रचने की कोशिश करेगी, लेकिन वे दिल्लीवासियों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में दिल्ली की सरकार चलाएंगी।

आतिशी ने अपने कार्यकर्ताओं, विधायकों और दिल्ली के लोगों से अनुरोध किया कि वे उन्हें बधाई न दें और माला न पहनाएं, क्योंकि यह एक दुखद घड़ी है कि दिल्ली के चहेते मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दिया है। दिल्लीवाले जल्द ही अगले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।