60 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग से बलात्कार के बाद दी एसिड अटैक की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published
60 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग से बलात्कार के बाद दी एसिड अटैक की धमकी

नई दिल्ली: मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। इस घटना से जुड़े 60 वर्षीय एक व्यक्ति को धारावी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। व्यक्ति पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने नाबालिग को धमकाते हुए, किसी को बताने पर एसिड अटैक की धमकी तक दे दी।

पहचान नहीं बताने को दी एसिड अटैक की धमकी

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की को घर में अकेले देख आरोपी ने चेहरे पर नकाब पहन कर घर में प्रवेश किया और फिर लड़की से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी के चेहरे से नकाब उतर गया। लड़की आरोपी की जानती थी, इसलिए उसने जोर से चिल्लाना शुरू किया। अपनी पहचान उजागर होने के डर से आरोपी ने पीड़िता को चाकू दिखाते हुए एसिड अटैक की धमकी दी और किसी से भी इस घटना के बारे में नहीं बताने को कहा।

20 साल की लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश

मुंबई के धारावी और मालाबार जैसे इलाकों से ऐसी घटना का सामने आना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले ऐसी ही एक घटना मालाबार हिल इलाके से आई थी और इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था। क्योंकि यहां पर एक 85 साल के बुजुर्ग ने अपने घर पर काम कर रही एक 20 साल की लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश की थी।

हालांकि, पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला तो दर्ज किया है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

-गौतम कुमार