Delhi News: राजधानी में तेज रफ्तार का कहर, बच्चे की छाती पर से गुजरा गाड़ी का टायर; मौके पर मौत

Published
राजधानी

नई दिल्ली। राजधानी से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। पूरी घटना का CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

अशोक विहार थाना इलाके की है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके की है। बीते सोमवार दोपहर 12:30 बजे एक तेज रफ्तार Tata Ace गाड़ी का दोनों टायर पास से गुजर रहे एक बच्चे की छाती पर से गुजर गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल बच्चे को शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

CCTV में कैद हुआ मामला

5 साल के बच्चे की मौत का मामला CCTV में कैद हो गया है जिसका वीडियो भी सामने आया है फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है।

अतिक्रमण के वजह से रोज होती है ऐसी घटनाएं

घटना के बाद यह भी समाने आया है कि मौत की एक वजह अतिक्रमण भी है। जानकारी के अनुसार अशोक विहार थाना इलाके के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में यह वही 80 फुटा रोड है जहां पर दोनों तरफ सड़क के किनारे अवैध पार्किंग व रेडी पटरी द्वारा अतिक्रमण किया हुआ है। कुल 80 फुट रोड पर 60 फुट तक अतिक्रमण किया हुआ है। सिर्फ 20 फुट भाग में गाड़ियों की आवाजाही होती है। जिसकी वजह से इस सड़क पर दो गाड़ियां आमने-सामने से निकल नहीं सकती और आए दिन इस तरह के हादसे इस सड़क पर देखने को मिलते है।

– गौतम कुमार