PM Modi Maharashtra Visit: आज महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे PM नरेंद्र मोदी, महिलाओं और युवाओं के लिए कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

Published
PM Modi Maharashtra Visit
PM Modi Maharashtra Visit

PM Modi Maharashtra Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी आज महाराष्ट्र के वर्धा में ‘पीएम विश्वकर्मा-2024’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसी के साथ पीएम मोदी महाराष्ट्र को कई विकास योजनाओं की सौगात देंगे। खासकर महिलाओं और युवाओं के लिए कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। (PM Modi Maharashtra Visit)

PM महिलाओं-युवाओं को देंगे सौगात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 सितंबर (शुक्रवार) यानी आज सुबह 11:30 बजे महाराष्ट्र के वर्धा स्थित स्वावलंबी ग्राउंड में आयोजित ‘पीएम विश्वकर्मा-2024’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम मोदी विश्वकर्मा योजना के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और लोन जारी करेंगे। साथ ही पीएम योजना के एक साल पूरे होने के अवसर पर एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरावती में ‘पीएम मित्र’ (प्रधानमंत्री मेगा एकीकृत वस्त्र क्षेत्र और परिधान) पार्क की आधारशिला रखेंगे। साथ ही पीएम मोदी आचार्य चाणक्य कौशल विकास योजना और पुण्यश्लोक अहिल्याबाई होल्कर महिला स्टार्ट-अप योजना का भी शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें- iphone 16 Series: भारत में शुरू हुई iphone 16 Series की बिक्री, मुंबई और दिल्ली के स्टोर में मारामारी!