Viral Video: PM मोदी के जन्मदिन पर करने पहुंचे थे रक्तदान… जैसे ही डॉ. ने खून निकालने का प्रयास किया, भाग खड़े हुए मुरादाबाद के BJP मेयर

Published

मुरादाबाद: मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल एक विवादास्पद स्थिति में फंस गए हैं, जिसमें उन पर रक्तदान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए फोटोशूट करने का आरोप लगाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में विनोद अग्रवाल ने रक्तदान करने का निर्णय लिया था, लेकिन घटना ने एक अनोखा मोड़ ले लिया।

“रहने दीजिए… मैं तो फोटो खिंचवाने आया था”

विनोद अग्रवाल ने अस्पताल में रक्तदान प्रक्रिया शुरू कराई, लेकिन जब डॉक्टरों ने रक्त निकालना शुरू किया, तो वह हंसने लगे और कहा, “डॉक्टर साहब, रहने दीजिए, हम तो ऐसे ही आए हैं।” इसके बाद, उन्होंने रक्तदान करने से इनकार कर दिया और वहां से चले गए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोग उन्हें “एक्टर” कहकर टिप्पणी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि विनोद अग्रवाल केवल फोटो खिंचाने के लिए वहां आए थे।

कौन हैं विनोद अग्रवाल?

विनोद अग्रवाल मुरादाबाद नगर निगम के मेयर हैं और तीसरी बार इस पद पर चुने गए हैं। वह पेशे से एक्सपोर्टर हैं और मुरादाबाद के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक हैं। उनकी पत्नी बीना अग्रवाल भी राजनीति में सक्रिय थीं और दो बार मेयर पद पर चुनी गईं थीं। विनोद अग्रवाल ने 2017 के नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस के रिजवान कुरैशी को हराकर मेयर पद पर कब्जा जमाया था। वह 65 वर्षीय हैं और स्नातक हैं। उनके परिवार का एक फाइव स्टार होटल भी है।