पहले मुख्यमंत्री पद की शपथ और फिर केंद्र सरकार पर हमला, जानिए पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में Atishi ने क्या कहा ?

Published
First oath as Chief Minister and then attack on the central government Atishi said in the first press conference

नई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री Atishi ने शनिवार( 21 सितंबर) को मुख्यमंत्री के तौर पर पहली बार प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान दिल्ली में विकास कार्यों को रोकने की कोशिश करने के लिए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा। उन्होंने दिल्ली के लोगों को आश्वासन दिया कि सभी काम फिर से शुरू होंगे।

BJP और एलजी पर लगाए आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि अगले चार महीनों के लिए, मेरा काम दिल्ली के लोगों की देखभाल करना होगा। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कह कि भाजपा ने AAP नेताओं को जेल में डालने से लेकर दिल्ली में विकास के काम रोकने तक सब कुछ करने की कोशिश की है। BJP और LG ने सड़क के काम रोक दिए, अस्पतालों में दवाइयाँ पहुँचने से रोक दी, मोहल्ला क्लीनिकों में जाँच रोक दी यंहा तक कि दिल्ली में कूड़ा उठाना बंद कर दिया।

बीजेपी ने झूठे आरोपों के आधार पर केजरीवाल को जेल में रखा : Atishi

प्रेस कॉन्फ्रेंस में Atishi ने कहा कि झूठे आरोपों के आधार पर बीजेपी ने केजरीवाल को 6 महीने से अधिक समय तक जेल में रखा। लेकिन इस दौरान केजरीवाल न तो टूटे और न ही झुके। आतिशी ने केजरीवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं दिल्ली के बेटे, दिल्ली के इतिहास में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री, आम आदमी पार्टी के नेता, मेरे बड़े भाई और राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और दिल्ली के लोगों की देखभाल करने की इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी।

-गौतम कुमार