नूंह हिंसा के बाद अब पानीपत में उपद्रवियों ने जमकर मचाया उत्पात, प्रशासन हुआ सख्त

Published

पानीपत/हरियाणा: नूह में हुई हिंसा के बाद गुरुवार देर रात पानीपत में भी उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया। देर रात 10 से 15 नकाबपोश उपद्रवी आए और उन्होंने नूरवला की धमीजा कॉलोनी में चिकन की दुकान और गली में खड़ी कारों पर पत्थर बरसाए। जिसमे चिकन की दुकान और कार के शीशे टूट गए।

उपद्रवियों को उत्पात मचाता देख जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी तो मौके पर पहुंची भारी पुलिस को देखकर सभी उपद्रवी भी मौके से फरार हो गए।

सुरक्षा के मध्यनजर देर रात से ही भारी पुलिस बल कॉलोनी में तैनात है। वही माहौल को शांत रखने की पानीपत पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है। उपद्रवियों को पानीपत एसपी अजीत सिंह शेखावत ने चेतावनी देते हुए कहा माहौल बिगाड़ने की कोशिश ना करें किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

SP ने दी मामले की जानकारी

पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए एसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद देर रात ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस की टीमों को वहां पर 24 घंटे सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। कुछ नकाबपोश उपद्रवियों द्वारा उत्पात मचाया गया है उनको पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है और पानीपत की सीआईए को उनकी पहचान करने में लगाया गया है जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जुम्मे की नमाज पर प्रशासन सख्त

वहीं जिले में सुरक्षा को देखते हुए मधुबन से भी पुलिस की टीमें में बुलाई गई है। उन्होंने बताया कि देर रात की गई पत्थरबाजी से किसी एक विशेष समुदाय को नहीं बल्कि विभिन्न समुदायों को नुकसान पहुंचा है।

क्योंकि उस एरिया में मिक्स पॉपुलेशन रहती है। आज जुम्मे की नमाज को देखते हुए प्रशासन द्वारा कल ही द्वारा 20 कमेटियों की मीटिंग बुलाई थी और जिनके साथ बातचीत हुई और मीटिंग सफल रही थी सभी ने आश्वासन दिया था कि शांतिपूर्ण तरीके से जुम्मे की नमाज अदा किया जाएगा और पानीपत में आज शांतिपूर्ण नमाज अदा भी की गई है।

जो एरिया संवेदनशील था वहां पर अतिरिक्त फोर्स लगाई गई है और कुछ जगह अलग से नाके में लगाए गए हैं।

रिपोर्ट- सचिन शर्मा

पानीपत, हरियाणा