Kumari Selja Controversy: विपक्ष पर CM सैनी का हमला, कहा- दलित विरोधी है कांग्रेस… इसलिए कुमारी शैलजा को नहीं बनानी चाहती मुख्यमंत्री

Published
विपक्ष पर सीएम नायब सैनी का हमला

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शनिवार को कांग्रेस में चल रहे आंतरिक मतभेदों और पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा के विधानसभा चुनाव प्रचार में दिखाई नहीं देने की खबरों पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस, दलितों का सम्मान नहीं करती।

दलित विरोधी है कांग्रेस ; सीएम सैनी

सीएम सैनी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस दलित विरोधी है, पार्टी दलितों का सम्मान नहीं करती है। अगर कोई दलित नेता कांग्रेस में आगे बढ़ना चाहता है, तो कांग्रेस उस नेता को कुचल देती है। कुमारी शैलजा कोई छोटी नेता नहीं हैं, वह कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता हैं, दलितों की बड़ी नेता हैं। अगर वह मुख्यमंत्री बनना चाहती थीं, तो उन्होंने क्या अपराध किया? कांग्रेस पार्टी भाई-भतीजावाद में फंसी हुई है, वे भाई-भतीजावाद से आगे नहीं सोचते हैं।

बीजेपी में शामिल नहीं होगी शैलजा : कांग्रेस

उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने कुमारी शैलजा के पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि हरियाणा चुनाव में बीजेपी को “निराशा का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए वो झूठ की दुकान खोल रही है। कुमारी शैलजा बहुत वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, उनके बारे में ऐसी बातें कहने का कोई मतलब नहीं है। वह इस चुनाव में कांग्रेस के लिए पूरा योगदान देंगी।

यह भी पढ़ें: Amit Shah Speech Update: भारत- पाक रिश्ते पर गृह मंत्री का दो टूक, कहा-आतंकवाद के खात्मे तक पाकिस्तान से नहीं होगी बातचीत

-गौतम कुमार