Delhi Politics: दिल्ली में बीजेपी लगाएगी साप्ताहिक जनता दरबार, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा लोगों की सुनेंगे शिकायतें

Published
दिल्ली में बीजेपी लगाएगी साप्ताहिक जनता दरबार, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा लोगों की सुनेंगे शिकायतें

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियाती दांव पेंच शुरू हो गए है। अपने इस्तीफे के बाद जहां एक तरफ आम आदमी जनता की अदालत लगा रही है, वहीं अब बीजेपी भी आप के रणनीति का तोड़ निकाल चुकी है। दिल्ली में चुनाव को लेकर बीजेपी राजधानी में साप्ताहिक जनता दरबार लगाएगी।

दिल्ली में जनता दरबार लगएगी बीजेपी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने घोषणा की अब से हर शनिवार को पार्टी जनता दरबार लगाएगी। जहां पार्टी पूर्वी दिल्ली के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा, दिल्ली के किसी अन्य एक अन्य सांसद और प्रदेश इकाई के अन्य पदाधिकारियों के साथ जनता की शिकायतें सुनेंगे। जनता की शिकायत के बाद दरबार में ही संबंधित अधिकारी से बात करके उनका समाधान करने का प्रयास भी करेंगे।

हर शनिवार को जनता की समस्या सुनेंगे पार्टी सांसद

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह मुहिम पार्टी के कार्य शैली का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि पार्टी की प्राथमिकता जनता की सेवा करना और उनकी समस्याओं का समाधान करना है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनने के बाद से ही पार्टी के सांसद अपने-अपने क्षेत्र में जनता की समस्याओं को जानने और उनके समस्याओं का हल करने का प्रयास कर रहें हैं।

-गौतम कुमार