Accident in Amravati: अमरावती में खाई में गिरी बस, 3 की मौत… कई घायल

Published
Accident in Amravati

Accident in Amravati: अमरावती जिले के परतवाड़ा धारणी मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा हुआ। सेमाडोह के पास एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बस अचानक से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसकी वजह से बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 लोग हादसे में घायल है।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

हादसा होने के बाद किसी तरह से कुछ यात्री बाहर निकले और फिर बाकी के यात्रियों को बाहर निकाला। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। साथ ही NDRF की टीम को भी घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है। सभी घायलों को सेमाडोह (Accident in Amravati) के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

बता दें कि इससे पहले भी अमरावती के पास मेलघाट इलाके में हादसे हो चुके हैं। इस साल मार्च महीने में अमरावती से मेलघाट होते हुए मध्य प्रदेश जा रही बस हादसे का शिकार हो गई थी। परतवाडा सेमाडोह घटांग मार्ग पर घुमावदार सड़क पर ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान बस में लगभग 40 लोग सवार थे। इतना ही नहीं इसी साल जुलाई के महीने में अमरावती के पास मेलघाट के हाई प्वाइंट के पास एक निजी ट्रैवल्स की बस हादसे का शिकार हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Bengaluru Murder Case: फ्रिज में मिले महिला के कई टुकड़े, बदबू न हो इसके लिए केमिकल का छिड़काव