Haryana chunav: पार्टी से नाराजगी के बीच कुमारी शैलजा का बड़ा बयान, कहा- कुछ बातें होती हैं…लेकिन हर बात मीडिया में नहीं रखी जाती

Published
Haryana chunav

नई दिल्ली। हरियाणा में चुनावी(Haryana chunav) माहौल के बीच सिरसा से कांग्रेस सांसद और पार्टी वर्किंग कमेटी की सदस्य कुमारी शैलजा ने बड़ा बयान दिया है। पार्टी से नाराजगी को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि बात नाराज़गी की नहीं है, कुछ बातें थी और कुछ बातें है जिनपर नेताओं के साथ बातचीत चल रही है।

नाराजग़ी को लेकर पार्टी नेताओं से चल रही हिय बातचीत : शैलजा

मीडिया से संवाद के दौरान अपनी नाराजगी को लेकर कांग्रेस सांसद ने कहा कि बात नाराज़गी की नहीं है। उन्होंने कहा कुछ बातें थी, कुछ बातें हैं जिनपर नेताओं के साथ बातचीत चल रही है। पार्टी की सभी बातें पब्लिक में नहीं रखी जाती। दौरान बीजेपी में शामिल होने की अटलकों पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव है इसलिए भाजपा सॉफ्ट कॉर्नर दिखा रहा है वरना कांग्रेसी के लिए भाजपा का सॉफ्ट कॉर्नर कैसे हो सकता है? आज हमारा जो भी वजूद है कांग्रेस पार्टी के कारण ही है, हमने ताउम्र पार्टी की सेवा की है।

Haryana chunav :मीडिया में कम हुई थी शैलजा की सक्रियता

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में टिकटों के बंटवारे के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि कांग्रेस सांसद शैलजा पार्टी से नाराज हैं। ऐसे अटकलों को हवा तब लगी, जब हरियाणा में चुनावी माहौल के बीच प्रचार-प्रसार और सोशल मीडिया और पार्टी कैंपेन के लिए कुमारी शैलजा की सक्रियता कम हो गई।

ये भी पढ़ें; Delhi News: फिर से सुर्खियों में आया मुखर्जी नगर, वन में मिला युवक का शव… 10 दिनों से था लापता

बीजेपी में शामिल होने की खबरों को बताया निराधार

कांग्रेस के इस आंतरिक मतभेद को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर दलितों के अपमान का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सांसद के भाजपा में शामिल होने की बात कही थी। इन अटकलों पर से अब पर्दा उठ चुका हैं। कांग्रेस सांसद ने ऐसी अटकलों को निराधार बताते हुए इसे खारिज कर दिया।

-गौतम कुमार