Laapataa Ladies के ऑस्कर में पहुंचने पर निर्देशक किरण राव ने कहा- इसे बनाने में लगे 4-5 साल, इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद…

Published
Laapataa Ladies

Laapataa Ladies: लोकप्रिय फिल्म ‘लापता लेडीज’ को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फ़िल्म श्रेणी 2025 में ऑफिशियल एंट्री की घोषणा की गई है। जिसे लेकर इसकी निर्देशक किरण राव ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी क्योंकि इस साल बहुत सारी अच्छी फिल्में आई हैं। दिल में आशा थी और जब यह पता चला तो बहुत खुशी हुई।”

फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद- किरण राव

किरण राव ने कहा, “जब देश की ओर से फिल्म ऑस्कर में एंट्री के लिए भेजी जाती है तो आपको फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर दिखाने का एक मौका मिलता है, हम इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाने की कोशिश करेंगे। मैं दर्शकों को इस फिल्म (Laapataa Ladies) को इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं, मैं चाहूंगी कि हर कोई इसे देखे क्योंकि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है। उन्हें (आमिर खान) जैसे ही इस बारे में पता चला, उन्होंने हमें फोन किया और पूरी टीम को बधाई दी, वे बहुत खुश थे।”

फिल्म बनाने में 4-5 साल लगे

निर्देशक किरण राव ने कहा, “हमने कुछ मुद्दों पर यह फिल्म बनाई है, यह फिल्म महिलाओं की समस्याओं, उम्मीदों और प्रयासों के बारे में है। जब भारत ऑस्कर के लिए कोई फिल्म भेजता है, तो हमारा मनोबल बढ़ता है। लोगों ने फिल्म के सभी नए चेहरों की तारीफ की और उन्हें खूब प्यार दिया। हम अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहते हैं, सभी ने बहुत लगन से काम किया। फिल्म बनाने में हमें 4-5 साल लगे, इतने सालों में बहुत से लोगों ने मेहनत की, मैं उनका धन्यवाद करती हूं।”

रवि किशन ने भा जाहिर की अपनी खुशी

फिल्म ‘लापता लेडीज़’ के ऑस्कर 2025 में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी के तहत दाखिल होने पर भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। मेरी पहली कोई फिल्म ऑस्कर में गई है। सबकी मेहनत रंग लाई है। क्यों आज यह नया भारत, आत्मनिर्भर भारत जो पूरे विश्व में चर्चा में है, क्यों आगे आ रहा है, उसका कारण क्या है, यह फिल्म वो दर्शाती है। मैं बहुत प्रसन्न हूं।”

यह भी पढ़ें: Breast Implant: ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के विचार में हैं उर्फी जावेद; जानें क्या होता है ब्रेस्ट इम्प्लांट?