Haryana Election: गृह मंत्री अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, कहा- एक सरकार आती तो भ्रष्टाचार बढ़ता था और दूसरी सरकार आती तो गुंडागर्दी…

Published
Haryana Election

नई दिल्ली। हरियाणा के यमुनानगर स्थित जगाधरी में एक चुनावी सभा (Haryana Election) को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधा। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक समय था जब हरियाणा में एक सरकार आती थी तो भ्रष्टाचार बढ़ता था और जब दूसरी सरकार आती थी तो गुंडागर्दी बढ़ती थी। लेकिन बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी दोनों को खत्म करने का काम किया है।

भाजपा सरकार में डाकिया घर आकर नियुक्ति पत्र देता है : शाह

बीजेपी नेता ने कहा कि 2 लाख नौकरी की घोषणा के बाद कांग्रेस के दलालों में खुशी की लहर है। घोषणा के बाद पैसे का बंटवारा भी होना शुरू हो गया है। चुनावी सभा में बीजेपी के कार्यकाल को लेकर कहा कि हमने 10 साल में इतनी नौकरियां दीं, क्या आपको कहीं खर्ची या पर्ची देना पड़ा? कांग्रेस की सरकार में नौकरियां बांटने का काम कांग्रेस के दलाल करते थे, भाजपा की सरकार में डाकिया घर आकर नियुक्ति पत्र दे जाता है।

जब तक बीजेपी है आरक्षण को हाथ भी नहीं लगाने देंगे : शाह

यमुनानगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राम मंदिर और तीन तलाक का मुद्दा उठाया। सभा में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि वह अमेरिका में जाकर आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। लेकिन जब तक मोदी जी है, भाजपा है, हम उनको आरक्षण को हाथ भी नहीं लगाने देंगे।

जब तक भाजपा है आतंकवाद पनपने नहीं देंगे: शाह

हरियाणा (Haryana Election) में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि जो आतंकवादी जेल में है, पत्थरबाज जेल में हैं उनकी सरकार बनने के बाद वे उन्हें छोड़ देंगे। लेकिन मैं आपको कहता हूं जब तक भाजपा के एक-एक व्यक्ति में जान है, आतंकवाद को हरियाणा, पंजाब, कश्मीर में हम पनपने नहीं देंगे। ज्ञात हो कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। जिसके नतीजे 8 अक्टूबर आएंगे।

ये भी पढ़ें : Haryana chunav: पार्टी से नाराजगी के बीच कुमारी शैलजा का बड़ा बयान, कहा- कुछ बातें होती हैं…लेकिन पार्टी के लिए थोड़ा ढक्कन लगाना पड़ता है

-गौतम कुमार