Hamirpur News: चलती कार में मुंह बोले चाचा ने किया पूरे परिवार पर जानलेवा हमला, पत्नी की हत्या कर फेंका शव

Published
Hamirpur News

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यूपी के हमीरपुर में चलती कार में पूरे परिवार का गला घोंट कर जान से मारने की कोशिश की गई। इस घटना में पति किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूट गया, जबकि बच्चे और पत्नी कार में ही रह गए। जिन्हें आगे लेजाकर बदमाशों ने पहले पत्नी की हत्या की उसके बाद चलती कार से नीचे फेंक दिया।

दरअसल, पूर्व कानपुर से चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार को चलती कार में पड़ोस में रहने वाले मुंह बोले चाचा ने जान से मारने की कोशिश की। मुंह बोले चाचा ने चलती कार में ही पीड़ित परिवार पर हमला कर दिया। इस घटना में पति किसी तरह इनके चंगुल से छूट गया, जबकि बच्चे और पत्नी कार में ही रह गए। जिन्हें आगे जाकर चलती कार से नीचे फेंक दिया गया।

21 सितंबर को चित्रकूट के लिए रवाना हुआ था परिवार

कानपुर के थाना चौबेपुर के मदारीपुरवा निवासी सूरज यादव (40 वर्षीय) कानपुर की जूता फैक्ट्री में काम करता है। सूरज गुजैनी बर्रा में किराए के मकान में रहता है। सूरज के पड़ोस में रहने वाले त्रिभुवन उर्फ चाचा से उसका मेलजोल अच्छा था। इन सभी लोगों ने चित्रकूट दर्शन की तैयारी की। इसके लिए उन्होंने अर्टिगा कार भी बुक की।

सूरज और उसका परिवार 21 सितंबर की शाम को बाकि सभी लोगों के साथ कार में सवार होकर चित्रकूट के लिए निकले। कार थाना मंगलपुर कानपुर के नयापुरवा बौखर निवासी संजीव की थी। संजीव ही कार ड्राइव कर रहा था। त्रिभुवन उर्फ चाचा ने कानपुर देहात के थाना रामपुर के किशनपुर निवासी अपने साथी वीर सिंह को भी कार में बैठा लिया। कानपुर से कार जोल्हूपुर (जालौन) के रास्ते हमीरपुर को चली। जोल्हूपुर से त्रिभुवन का फूफा भी कार में सवार हुआ।

देर रात ड्राइवर ने अचानक बदला रास्ता

देर रात वह लोग हमीरपुर पहुंचे। कार की स्पीड काफी स्लो थी। इसी बीच ड्राइवर ने मुस्करा से आगे बिहूंनी के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर कार न ले जाकर कार को राठ की ओर बढ़ा दिया। इस बीच सूरज को शंका हुई। लेकिन थोड़ी देर में त्रिभुवन और उसके साथियों ने उसका और उसकी पत्नी का गला घोंटने की कोशिश की। वह किसी तरह इनके चंगुल से छूटकर चलती कार से कूद गया। लेकिन सूरज का परिवार कार में ही रह गया। जिन्हें लेकर त्रिभुवन उर्फ चाचा आगे बढ़ गया।

सूरज अकेले करता रहा बीवी-बच्चों की तलाश

इसके बाद रविवार को सारा दिन सूरज बगैर पुलिस को सूचना दिए अपने स्तर से अपने बीवी-बच्चों की तलाश करता रहा, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। रविवार की देर रात 12:45 बजे सूरज ने थाना जरिया में पत्नी और बच्चों के अपहरण की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी की खोजबीन शुरू की। सोमवार की सुबह सूरज की पत्नी अमन का शव गोहांड पीएचसी के पास झाड़ियों में बरामद हुआ है। बच्ची औरैया में बरामद हुई। पुत्र भी सही सलामत मिल गया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद से पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। साथ ही कार चालक को भी हिरासत में ले लिया है।